क्या आपका जन्म सोमवार को हुआ है?तो जानिए आपका गुण, कमजोरी और उपाय

0
40
क्या आपका जन्म सोमवार को हुआ हैतो जानिए आपका गुण, कमजोरी और उपाय

जानिए सोमवार को जन्मे लोग ज्योतिष

सोमवार को हुआ है जन्म तो ये अवश्य पढे क्या मिलेगा फायदा कैसा रहेगा धन सुख.

सोमवार के दिन आपका जन्म हुआ है तो आप चन्द्र के प्रभाव में रहते है. आपके उपर चन्द्र का प्रभाव होता है. भगवान शिव की कृपा आपके पर बनी रहती है. आपकी प्रकृति सौम्य है. स्वभाव आपका निर्मल है. आप किसीके भी साथ घुलमील कर रहनेवाले हो संवेदनशील कल्पनाशील प्रकृति का प्रेमी आप रहोगे. आपके पारिवार में जो हो परिस्थिति है उसके अनुसार आप चलनेवाले हो वाद विवाद में लड़ाई झगडे में आप इस बाबतो से दूर रहनेवाले हो. शांति आप चाहते हो. कोर्ट कचेरी में अगर केस हुआ है तो इसका भी आप समाधान करने की सोचते हो.
माता के प्रति आपका अत्यंत स्नेह रहेगा. माता के द्वारा आपको अच्छे लाभ भी मिलेंगे. माता के आशीर्वाद से आपका हर काम पूरा होगा.
सोमवार के दिन जन्म लेनेवाले जातक आप थोड़े कमजोर और नाजुक दिल के होते हो.

धन लाभ कैसा रहेगा

आपको व्यापार या नौकरी में धन संपति और पैसा मिलेगा. आप महेनत भी करते हो और अपने अच्छे विचारो द्वारा आप काम भी करते हो. इसीलिए आपको अच्छा धन लाभ मिलेगा. अपना काम पूरा करने के लिए आप कुछ भी कर सकते हो. ज्यादातर आप धन का व्यय नहीं करते आप पैसे की बचत करते हो.

स्वास्थ्य
सोमवार के दिन जन्म लेनेवाले जातक आपके लिए स्वास्थ्य के बारे में देखा जाए तो सरदर्द, माइग्रेन, शर्दी, खासी, जुकाम सक्रमण गले में तकलीफ मानसिक रोग, आँख सबंधी रोग इन सभी में से कोई न कोई तकलीफ रहती है.

कार्यक्षेत्र
सोमवार के दिन जन्म है तो अकाउन्ट में, वकीलात में, समाज सेवक, नर्स, सोफ्टवेर आदि कार्य में सफ़ेद वस्तु के कार्य में दूध द्वारा बनती सभी चीजो में सफ़ेद कागज, समुद्र से निकलने वाली सभी चीज वस्तु, आंतरराष्ट्रीय व्यापार,कर्मकांड के क्षेत्र में, कथाकार, कवि, लेखक ऐसे कार्यो में आपका कार्यक्षेत्र आप बनाते हो.ऐसा ही सामान्य फल कथन है.

प्रेम सबंध एवं वैवाहिक जीवन
सोमवार के दिन आपका जन्म हुआ है तो प्रेम सबंध में सफलता मिलेगी और प्रेम सबंध आपका मधुर रहेगा. परंतु वैवाहिक जीवन में पूर्ण रूप से देखा जाए तो आपको पूर्णता नहीं मिलेगी.

आपकी की क्या कमिया है ? उपाय
आपका मन ही आपका प्रबल शत्रु है. आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं कर पाते हो किसीको तुरंत जवाब दे देते हो बाद में आपको कही बार पछ्ताना पड़ता है. आप निर्णय बदलते हो.

अगर आपका जन्म सोमवार को है तो आपको ये पांच फायदा अवश्य होगा.

  1. भगवान शिव कुबेर और लक्ष्मीजी की आपके उपर कृपा बनी रहेगी.
  2. व्यापार नौकरी में सर्वदा आपके लिए अच्छा रहेगा.
  3. प्रेम सबंध में आपको सफलता मिलेगी
  4. आपको विदेश यात्रा अवश्य होगी और विदेश में स्थिर रहने के भी योग बनेंगे.
  5. परिवार का सुख आपको मिलेगा परिवार के सदस्य के द्वारा आपको लाभ मिलेगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें